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प्रगतिशील jpeg छवियों को libgdx में लोड नहीं किया जा सकता है

यहाँ मेरा स्रोत है

package com.effect.bio; import com.badlogic.gdx.ApplicationListener; import com.badlogic.gdx.Gdx; import com.badlogic.gdx.Input; import com.badlogic.gdx.graphics.GL10; import com.badlogic.gdx.graphics.Mesh; import com.badlogic.gdx.graphics.OrthographicCamera; import com.badlogic.gdx.graphics.Texture; import com.badlogic.gdx.graphics.g2d.Sprite; import com.badlogic.gdx.graphics.g2d.SpriteBatch; import com.badlogic.gdx.maps.tiled.TiledMap; import com.badlogic.gdx.maps.tiled.TiledMapTileLayer; import com.badlogic.gdx.maps.tiled.TmxMapLoader; import com.badlogic.gdx.maps.tiled.renderers.OrthogonalTiledMapRenderer; import com.badlogic.gdx.math.Rectangle; public class AppController implements ApplicationListener { static final int WIDTH = 480; static final int HEIGHT = 320; private OrthographicCamera camera; private SpriteBatch batch; private Texture texture; private Sprite sprite; private Mesh mesh; private Rectangle glViewport; private float rotationSpeed; TiledMap map; TiledMapTileLayer layer; OrthogonalTiledMapRenderer renderer; @Override public void create() { float w = Gdx.graphics.getWidth(); float h = Gdx.graphics.getHeight(); rotationSpeed = 0.5f; map = new TmxMapLoader().load("data/test.tmx"); layer = (TiledMapTileLayer) map.getLayers().get(0); int cols = layer.getWidth(); int rows = layer.getHeight(); renderer = new OrthogonalTiledMapRenderer(map, 1/32f); camera = new OrthographicCamera(WIDTH, HEIGHT); camera.position.set(WIDTH/2, HEIGHT/2, 0); glViewport = new Rectangle(0, 0, WIDTH, HEIGHT); } @Override public void dispose() { } @Override public void render() { handleInput(); GL10 gl = Gdx.graphics.getGL10(); // Camera --------------------- / gl.glClear(GL10.GL_COLOR_BUFFER_BIT); gl.glViewport((int) glViewport.x, (int) glViewport.y, (int) glViewport.width, (int) glViewport.height); camera.update(); camera.apply(gl); } @Override public void resize(int width, int height) { } @Override public void pause() { } @Override public void resume() { } private void handleInput() { if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.A)) { camera.zoom += 0.02; } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.Q)) { camera.zoom -= 0.02; } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.LEFT)) { if (camera.position.x > 0) camera.translate(-3, 0, 0); } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.RIGHT)) { if (camera.position.x < 1024) camera.translate(3, 0, 0); } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.DOWN)) { if (camera.position.y > 0) camera.translate(0, -3, 0); } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.UP)) { if (camera.position.y < 1024) camera.translate(0, 3, 0); } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.W)) { camera.rotate(-rotationSpeed, 0, 0, 1); } if(Gdx.input.isKeyPressed(Input.Keys.E)) { camera.rotate(rotationSpeed, 0, 0, 1); } } } 

मेरे पास test.tmx फ़ाइल और संपत्ति के अंदर डेटा फ़ोल्डर के अंदर चित्र हैं I हालांकि, जब मैं अपने आवेदन को चलाने की कोशिश करता हूं तो मुझे निम्नलिखित त्रुटि मिलती है .. vector_grass_and_sky_2_by_blackmaddog.jpg डेटा निर्देशिका के अंदर है लेकिन TmxMapLoader फाइल लोड करने में सक्षम नहीं है। क्या मुझे छवि फ़ाइलों और टीएमएक्स फ़ाइलों को एक ही स्थान पर डालकर और कुछ भी करने की आवश्यकता है और इसे लोड करने का प्रयास करें?

 Exception in thread "LWJGL Application" com.badlogic.gdx.utils.GdxRuntimeException: Couldn't load file: data/vector_grass_and_sky_2_by_blackmaddog.jpg at com.badlogic.gdx.graphics.Pixmap.<init>(Pixmap.java:140) at com.badlogic.gdx.graphics.glutils.FileTextureData.prepare(FileTextureData.java:64) at com.badlogic.gdx.graphics.Texture.load(Texture.java:175) at com.badlogic.gdx.graphics.Texture.create(Texture.java:159) at com.badlogic.gdx.graphics.Texture.<init>(Texture.java:133) at com.badlogic.gdx.graphics.Texture.<init>(Texture.java:126) at com.badlogic.gdx.maps.tiled.TmxMapLoader.load(TmxMapLoader.java:106) at com.badlogic.gdx.maps.tiled.TmxMapLoader.load(TmxMapLoader.java:88) at com.effect.bio.AppController.create(AppController.java:41) at com.badlogic.gdx.backends.lwjgl.LwjglApplication.mainLoop(LwjglApplication.java:130) at com.badlogic.gdx.backends.lwjgl.LwjglApplication$1.run(LwjglApplication.java:110) Caused by: java.io.IOException: couldn't load pixmap progressive jpeg at com.badlogic.gdx.graphics.g2d.Gdx2DPixmap.<init>(Gdx2DPixmap.java:57) at com.badlogic.gdx.graphics.Pixmap.<init>(Pixmap.java:138) ... 10 more 

Solutions Collecting From Web of "प्रगतिशील jpeg छवियों को libgdx में लोड नहीं किया जा सकता है"

अपवाद का यह हिस्सा प्रासंगिक लगता है:

 Caused by: java.io.IOException: couldn't load pixmap progressive jpeg 

प्रोग्रेसिव जेपीईजी चित्रों को लिबगडेक्स द्वारा समर्थित नहीं है: https://code.google.com/p/libgdx/issues/detail?id=761

एक प्रगतिशील जेपीईजी एक है जो इंटरनेट पर उपयोग के लिए बनाया गया है, और यह तय किया गया है कि आंशिक डाउनलोड एक उपयोगी छवि देगा और यह अधिक जानकारी के रूप में बेहतर रूप से बेहतर हो जाएगी (बनाम मानक jpg जहां आपको अधिकतर चित्र की आवश्यकता है इससे पहले कि आप पूरी छवि प्रदर्शित कर सकें)। डेस्कटॉप या एंड्रॉइड ऐप्स के लिए प्रगतिशील समर्थन वास्तव में आवश्यक नहीं है आप सबसे अधिक किसी भी छवि संपादन सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए इस फाइल को एक नियमित जेपीईजी में परिवर्तित करने में सक्षम होना चाहिए।